UPSSSC Result 2020 के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित

UPSSSC Result 2020: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग {UPSSSC} ने राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद में आशुलिपिक, कनिष्ठ सहायक (समान्य चयन) और कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है.

  • यह रिजल्ट UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है. जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा में शामिल हुए थे वे अपने रिजल्ट UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं.
  • कैंडिडेट्स यदि चाहें तो वे नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से भी अपने रिजल्ट चेक कर सकते हैं. 
  • उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के चेयरमैन प्रवीर कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में परीक्षा परिणाम जारी करने की सहमति के बाद इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया है.

मंडी परिषद स्टेनोग्राफर , जूनियर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के रिजल्ट

  • उल्लेखनीय है कि इस भर्ती परीक्षा के जरिए मंडी परिषद में स्टेनोग्राफर, जूनियर असिस्टेंट {सामान्य चयन} जूनियर असिस्टेंट {विशेष चयन} के कुल 45 रिक्त पदों पर भर्ती होनी है जिसमें आशुलिपिक के 10, कनिष्ठ सहायक (सामान्य चयन) के 18 और कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) के 17 पद हैं.
  • यूपीएसएसएससी आशुलिपिक, कनिष्ठ सहायक (समान्य चयन) और कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) भर्ती परीक्षा 2020 के जरिए कुल रिक्त पदों के पांच गुना कैंडिडेट्स को अगले चरण की परीक्षा के लिए चुना गया है. इस लिखित परीक्षा में कुल 261 कैंडिडेट्स को अगले चरण के लिए चयनित किया गया है.

आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री के मुताबिक यह परीक्षा 30 मई 2019 को आयोजित की गई थी. जिसका रिजल्ट 10 अक्टूबर 2020 को जारी किया गया है. उन्होंने बताया कि परिणाम आयोग की वेबसाइट http://upsssc.gov.in पर देखा जा सकता है. उन्होंने आशुलिपिक व टंकण परीक्षा का शेड्यूल आयोग की वेबसाइट पर अलग से जारी करने की बात कही.

आपको बता दें कि आशुलिपिक, कनिष्ठ सहायक (सामान्य चयन), कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) के रिक्त पदों पर चयन के लिए आगले चरण की परीक्षा संपन्न हो जाने के बाद संभव है कि लेखा लिपिक, मंडी पर्यवेक्षक श्रेणी-2 और मंडी निरीक्षक कुल 284 पदों पर भर्ती का अंतिम परिणाम घोषित किया जाए.