तीन आतंकियों को भारी गोला बारूद के साथ किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने भारी हथियार गोला बारूद के साथ तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों आतंकवादी कश्मीर के शोपियां के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम ने तीनों को गिरफ्तार किया.

भारतीय चीनी सैनिक पैंगोंग झील पर आमने-सामने हैं

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ये तीनों आतंकी एलओसी के रास्ते राजौरी में लाए गए हथियारों के एक बड़े कन्साइनमेंट को लेने पहुंचे थे. जिनकी मदद से एक बड़ा हमला करने की फिराक में थे.

पकड़े गए आतंकियों की पहचान राहिल बशीर, अमीर जान हाफिज यूनस के रूप में हुई है, जो शोपियां जिले से ताल्लुक रखते हैं. बताया जा रहा है कि तीनों आतंकियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच में है.

शोपियां एनकाउंटर पर बोल सेना प्रमुख- पूरी निष्पक्षता से होगी जांच

पुलिस ने इन तीनों आतंकियों से भारी तादाद में हथियार बरबाद किए हैं. उनके पास से दो एके -56 राइफल, दो पिस्तौल, चार हथगोले 1 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं. पिछले दो हफ्तों में पुलिस को ये तीसरी बड़ी कामयाबी मिली है.

इससे पहले पुलिस ने पूंछ काज़िकुण्ड से पाकिस्तान द्वारा भेजे हथियारों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की थी. लेकिन ये पहला मौका है, जब हथियारों के साथ आतंकी भी पकड़े गए हैं.