द कपिल शर्मा शो बीच में शो छोड़ने का ऐलान, फैंस हैरान हो गए

शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने बीच शो में ही उसे छोड़ने का ऐलान कर दिया, जिसके बाद कपिल का शॉकिंग रिएक्शन हर कोई देखता रह गया।

टीआरपी की लिस्ट में अक्सर ही शुमार रहने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ लोगों को हंसाने के साथ-साथ गुदगुदाने में भी हमेशा सफल रहा है, लेकिन इसी बीच शो के होस्ट कपिल शर्मा को बड़ा धक्का पहुंचा है।

द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा बीच शो में सबको बाय बाय करते हुए शो छोड़ने का ऐलान कर देते हैं। कृष्णा के इस फैसले से कपिल दंग रह जाते हैं, और एक नजर बस उन्हें देखते ही रहते हैं।

  • वायरल वीडियो में कृष्णा हमेशा की तरह सपना के किरदार में एंट्री लेते हैं। वहीं शो पर रेमो डिसूजा भी अपनी टीम को लेकर पहुंचते हैं।
  • रेमो को देखते ही सपना का मन बदल जाता है और वो सभी गेस्ट को एक-एक करके बाय बोल देती हैं। इस पर कपिल पूछते हैं, ‘बॉय क्यों कर रही है, बात नहीं करेगी इनसे?’ इस पर सपना कहती हैं, ‘इतने सारे गेस्ट्स कोई बुलाता है क्या।’
  • दरअसल, रेमो डिसूजा जब भी द कपिल शर्मा शो पर आते हैं तब-तब कृष्णा उनसे फिल्मों में काम मांगने की गुहार लगाते हैं। इसी बीच सपना यानी की कृष्णा रेमो की चुटकी लेते हुए कहते हैं,’रेमो सर मैंने आप पर एक किताब लिखी है, जिसका नाम है ‘डांस का डेमो, डिसूजा का रेमो।’
  • इस पर कपिल कहते हैं, ‘ये क्या लिखा है तेरे को पता भी है इनके बारे में।’ इसके जवाब में सपना बोलती है, ‘इनके बारे में किसको नहीं पता है।
  • नए-नए लड़कों को टीवी में स्टार बनाया, फिल्मों में स्टार बनाया।देश के कोने-कोने के लड़कों को स्टार बनाया, लेकिन इनकी बिल्डिंग में एक लड़का रहता है। उसे कभी कोई काम नहीं दिया।’

बता दें कि कृष्णा शो छोड़ने की बात मजे में कर रहे थे।वो शो छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं बल्कि सपना का ये तरीका रेमो डिसूजा से मजे लेने के लिए था।