Sarkari Naukri Job 2020 Live News: UPSC ने असिस्टेंट प्रोफेसर,IBPS क्लर्क वैकेंसीज

सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखने वाले अभ्यार्थियों के लिए कई विभागों द्वारा नियुक्तियां निकाली गई हैं. आने वाले शनिवार और रविवार को क्लर्क की परीक्षा आयोजित की जाएगी. सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे युवाओं के पास जॉब पाने का सुनहरा अवसर है. किसी उम्मीदवार को जॉब सर्च करने में कोई परेशानी न आए, इसलिए हम लेकर आए हैं सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स..

UPSC ने असिस्टेंट प्रोफेसर और अन्य पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें विस्तार से

UPSC Recruitment 2020: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट प्रोफेसर और अन्य 204 पदों पर वैकेंसी निकाली है. योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर दें. आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है upsc.gov.in. कैंडिडेट्स को इस वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा.

IBPS क्लर्क वैकेंसीज 2020 की संख्या बढ़ी, अब 2557 पदों के लिए करना है आवेदन

IBPS Clerk Recruitment 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग परसोनल सेलेक्शन ने कुछ दिन पहले आईबीपीएस क्लर्क 2020 रिक्रूटमेंट के अंतर्गत 1557 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये थे. यह पुराने नोटिस के अनुसार था. हाल ही में आईबीपीएस ने एक और नोटिस जारी किया है जिसके तहत अब क्लर्क पदों की संख्या बढ़ाकर 2557 कर दी गई है.

RPSC ACF 2018 परीक्षा हुई स्थगित, नई तारीखों की घोषणा जल्द

RACF 2018 Postponed: राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन, अजमेर ने आरपीएससी एसीएफ एग्जाम 2018 जोकि सितंबर 2020 को आयोजित होना था, स्थगित कर दिया है. यह रिक्रूटमेंट फॉरेस्ट डिपार्टमेंट द्वारा किया जाना है, जिसके अंतर्गत असिस्टेंट फॉरेस्ट कंजर्वेटर और फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर ग्रेड वन का सेलेक्शन किया जाएगा. अभी परीक्षा की नई तारीखों के विषय में कोई सूचना प्रेषित नहीं की गई है.