संजय दत्त का स्वास्थ्य काफी गिर चुका, एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

बॉलीवुड के मुन्ना भाई इन दिनों लंग कैंसर की बीमारी से जुझ रहे हैं। 61 साल के संजय दत्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी हालत काफी खराब नजर आ रही है।

  • संजय दत्त की खराब हालत देखते हुए उनकी दो कीमोथेरेपी हो चुकी है और अब तीसरी कीमोथेरेपी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शुरू होने वाली है।
  • दो कीमोथेरेपी में ही संजू बाबा की हालत काफी खराब हो चुकी है।
  • उनका स्वास्थ्य काफी गिर चुका है। जिसे देख फैंस काफी हैरान हैं।

संजय दत्त फोटो में काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। यह फोटो अस्पताल के स्टाफ में से ही किसी ने उनके साथ क्लिक की है। सामने आई तस्वीर फोटो में संजय का वजन काफी कम हो गया है। साथ ही तस्वीर में संजू बाबा का लुक भी काफी बदला नजर आ रहा है।

तेजी से वायरल हो रही इस फोटो में संजय दत्त नीले रंग की टीशर्ट और नीले रंग की जींस पहने नजर आ रहे हैं। संजू बाबा ने शोल्डर पर एक बैग कैरी कर रखा है। साथ ही उनके चेहरे से उदासी भी साफ झलक रही है।

संजय की ऐसी हालत देख फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। साथ ही उनके परिवारवाले भी इस मुसीबत के समय में उनका पूरा साथ दे रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ दोनों बच्चों से मिलने दुबई गए थे। दुबई में बच्चों के साथ वक्त बिताने के बाद वो मुंबई लौट आए।