एबीवीपी मनाएगी सामाजिक समरसता दिवस

डोईवाला। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद डोईवाला इकाई के तत्वाधान में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि में मनाए जाने वाले कार्यक्रमों की रुपरेखा तय की गयी और कार्यकर्ताओं से आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा की गयी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सह मंत्री अनुज जोशी ने की। बैठक में आगामी छह दिसंबर को डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि को समता दिवस के रुप में मनाने का निर्णय लिया गया। समता दिवस के लिए कार्यकर्ताओं ने दो द्विवसीय कार्यक्रम तय किए ।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि दिनाॅक 5 दिसम्बर को डोईवाला रेलवे स्टेशन परिसर में परिषद कार्यकर्ताओं द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा और साथ ही डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर के विचारों को जनमानस तक प्रेषित किया जाएगा। और दिनाॅक 06 दिसम्बर को समता दिवस के अवसर पर पुष्पांजलि एवं विचार गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

वही परिषद के पूर्व जिला संयोजक अंकित तिवारी ने कहा कि अपने स्थापना काल से ही विद्यार्थी परिषद बाबा साहब के समरस भारत निर्माण की कल्पना को साकार करने हेतु कृत संकल्पित हैं।

इस दौरान पूर्व छात्रसंघ सहसचिव आकाश थापा, छात्रनेता अंकित टम्टा छात्रा, प्रमुख पूजा, दीपक कृषाली , सहसचिव दिलीप, कोषाध्यक्ष रश्मि ममगाई निशांत मिश्रा प्रशान्त, गौरव , प्रवीन कृषाली,,पंकज जोशी, अंजली , श्रुति, गुंजन, रीता, अजय बिष्ट, विनय पटवाल, केशव नेगी, आदि मौजूद थे।

Leave a Reply