रिया पर शुक्रवार को सुनाएगी कोर्ट फैसला, 22 सितंबर तक टली कंगना मामले की सुनवाई,

रिया पर शुक्रवार को फैसला;रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल होने के आरोप में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. लेकिन इसके बाद फिर से रिया के वकील ने जमानत याचिका दायर की, जिस पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है और शुक्रवार को कोर्ट अपना फैसला सुना सकता है. यानी एक और दिन रिया चक्रवर्ती को जेल में गुजारना होगा.

सुनवाई के दौरान एनसीबी की तरफ से रिया और उनके भाई की जमानत का कड़ा विरोध किया गया. एनसीबी ने कहा कि अभी मामले की शुरुआती जांच चल रही है, इसीलिए इन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में ही रखा जाना चाहिए।

22 सितंबर तक टली कंगना मामले की सुनवाई; कंगना के ऑफिस पर हुई बीएमसी की कार्रवाई को लेकर हाईकोर्ट ने स्टे लगाने का आदेश जारी किया था और बीएमसी से इसे लेकर एक एफिडेविट जमा कराने को कहा था. जिसके बाद इस मामले की सुनवाई कोर्ट में हुई. बीएमसी ने अपने एफिडेविट मे कहा कि कार्रवाई नियमों के तहत की गई है. कंगना को अवैध निर्माण के लिए नोटिस भी दिया गया था, जिसके बाद ही कार्रवाई की गई है.

कंगना के वकील की ओर से MRTP के कुछ बिंदुओं को कोर्ट के सामने रखने ने किए 14 तारीख का वक्त मांगा गया है. वहीं बीएमसी ने भी इस मामले में 18 सितंबर तक का वक्त मांगा. जिसके बाद कोर्ट ने 22 सितंबर तक सुनवाई को टाल दिया.