रात्रि विश्राम हेतु रोस्टर जारी

रूद्रपुर। जिलाधिकारी डाॅ.नीरज खैरवाल से प्राप्त निर्देशों के क्रम में 15 नवम्बर 2017 से 15 मार्च 2018 तक विभिन्न दिवसों में राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा क्षेत्र भ्रमण, स्थलीय निरीक्षण एवं रात्रि विश्राम किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व प्रताप सिंह शाह ने बताया कि क्षेत्र भ्रमण, स्थलीय निरीक्षण एवं रात्रि विश्राम हेतु रोस्टर जारी कर दिया गया है।

जारी किए गए रोस्टर के अनुसार अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व द्वारा तहसील खटीमा के अन्तर्गत 16 दिसम्बर 2017 को ग्राम दिया में, 06 जनवरी 2018 को दियोरी/नगला तराई का क्षेत्रीय भ्रमण एवं स्थलीय निरीक्षण तथा 6 जनवरी को श्रीपुर बिचवा में रात्रि विश्राम किया जाएगा। उन्होंने आगे के कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि तहसील सितारगंज के अन्तर्गत 20 जनवरी को तिलियापुर का क्षेत्रीय भ्रमण एवं स्थलीय निरीक्षण तथा 20 जनवरी को ऐंचताबिही/नानकबटी में रात्रि विश्राम किया जाएगा।

तहसील किच्छा के अन्तर्गत शहदौरा में 19 दिसम्बर, जवाहर नगर में 4 जनवरी को क्षेत्रीय भ्रमण एवं स्थलीय निरीक्षण तथा 4 जनवरी को नजीबाबाद (डौराडाम कालोनी) में रात्रि विश्राम, तहसील रूद्रपुर के अन्तर्गत 12 दिसम्बर को रामेश्वरपुर, 26 दिसम्बर को फाजलपुर महरौला, 13 जनवरी को बागवाला, 6 मार्च को लोहरी का क्षेत्रीय भ्रमण एवं स्थलीय निरीक्षण, तहसील गदरपुर के अन्तर्गत 9 जनवरी को आनन्दखेड़ा, 16 जनवरी को खटोला का क्षेत्रीय भ्रमण एवं स्थलीय निरीक्षण तथा 27 फरवरी को कूल्हा में रात्रि विश्राम, तहसील बाजपुर के अन्तर्गत 23 दिसम्बर को महोली जंगल, 18 फरवरी को हरिपुरा हरसान में रात्रि विश्राम, तहसील काशीपुर के अन्तर्गत 3 फरवरी को महुआखेड़ागंज में, 17 फरवरी को गोपीपुरा में रात्रि विश्राम, तहसील जसपुर के अन्तर्गत 30 दिसम्बर को अमृतपुर, 03 मार्च को किशनपुर का क्षेत्रीय भ्रमण, स्थलीय निरीक्षण तथा 30 दिसम्बर को कृपाचार्यपुर, 17 मार्च को चतुरपुर बगीची में रात्रि विश्राम किया जाएगा।

उन्होंने सभी उप जिलाधिकारियों को निर्धारित रोस्टर के अनुसार शिविर एवं चैपाल के लिए समय से आवश्यक व्यवस्थाएं करने तथा तहसीलदार, एसेेके, लेखपालों को समस्त सूचनाओं व राजस्व ग्राम के अभिलेखों सहित उपस्थित रहने के निर्देश दिए।

Leave a Reply