राहुल गांधी ने मोदी-नीतीश सरकार पर निशाना साधा

जब लाखों बिहार-यूपी के बहन-भाई पैदल चलने को मजबूर हुए तो मोदी-नीतीश सरकार ने बर्बरता की- राहुल गांधी

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “जब लाखों मज़दूर बहन-भाई देश के विभिन्न हिस्सों से बिहार-यूपी की ओर भूखे, प्यासे पैदल चलने पर मजबूर हो गए, तब मोदी-नीतीश सरकारी ने ये शर्मनाक बर्बरता की. कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने इस अत्याचार के ख़िलाफ़ मज़दूर भाइयों की मदद की. यही सच है.”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मज़दूरों के अलग-अलग राज्यों से उत्तर प्रदेश और बिहार लौटने का वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने मज़दूरों की मदद की.

  • आपको बता दें कि बिहार चुनाव के मद्देनज़र राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर हमला कर रहे हैं. राहुल अपनी चुनावी सभाओं में भी बिहार के सीएम पर निशाना साधते नज़र आए हैं.
  • इससे पहले राहुल गांधी ने बीते रोज़ अपनी रैलियों की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आज की जन सभाओं में बिहार ने एक बार फिर अपने जज़्बे से ये साफ़ कर दिया है कि झूठ और कुशासन अब और नहीं. चाहे नौजवान हों, बुज़ुर्ग या माताएं-बहनें, सबके चेहरे पर एक बेहतर कल की आशा थी. आप इतनी भारी संख्या में हमसे मिलने आए, इसके लिए धन्यवाद.
  • गौरतलब है कि मंगलवार को बिहार में दूसरे चरण में विधानसभा की 94 सीटों पर वोटिंग हुई. चुनाव आयोग ने कहा कि इस दौरान 54.05 प्रतिशत मतदान हुआ.