पहली ही रैली में PM मोदी ने काफी कुछ साफ कर दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के लिए शुक्रवार से प्रचार शुरू कर दिया. शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने ताबड़तोड़ तीन रैलियां की.

  • सभी की निगाहें इस बात पर थी कि प्रधानमंत्री अपने भाषण में चिराग पासवान (Chirag Paswan) को लेकर क्या रुख अपनाते हैं. पीएम मोदी ने अपने भाषण में चिराग पासवान का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारों-इशारों में काफी कुछ साफ कर दिया.
  • पीएम मोदी ने अपने भाषण में इशारों में कहा कि बिहार में किसी को कन्फ्यूजन में रहने की जरूरत नहीं है. पीएम मोदी ने अपने भाषण में कुछ ऐसे इशारे किए जिससे यह साफ हो गया कि वह लोजपा चिराग पासवान को भी संदेश दे रहे थे.

फिर बनेगी एनडीए की सरकार

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि भाजपा लोजपा की सरकार बनने को लेकर फैलााए जा रहे कन्फ्यूजन पर भी उन्होंने इशारों में अपना रुख साफ कर दिया.

  • प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोगों में तरह-तरह के भ्रम फैलाए जा रहे हैं. उन्होंने मंच पर सीएम नीतीश की मौजूदगी में कहा कि आत्मनिर्भरता के संकल्प को मजबूत करने के लिए बिहार में फिर नीतीश जी की अगुवाई में सरकार बनानी जरूरी है. लोगों का आह्वान करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में भाजपा, जेडीयू, हम पार्टी वीआईपी के गठबंधन यानी एनडीए की सरकार जरूरी है.
  • पीएम मोदी ने कहा, बिहार के लोग कभी भ्रम में नहीं रहते हैं. चुनाव से पहले ही उन्होंने अपना स्पष्ट संदेश सुना दिया है, जितने भी सर्वे रिपोर्ट आ रहे हैं उसमें साफ़ है कि बिहार में फिर एनडीए की सरकार बन रही है.