देवभूमि समाचार - Devbhoomi Samachar

देश में लोकतन्त्र की हत्या कर रही है कांग्रेस- पवन

pawan-dubeyपन्तनगर। देश में कांग्रेस पार्टी द्वारा जिस तरह लोकतन्त्र बचाओ रैली निकाली जा रही है और दूसरी तरफ लोकतन्त्र की हत्या की जा रही है वह बेहद निंदनीय है। युवाशक्ति के अध्यक्ष व भारतीय जनता पार्टी, पन्तनगर मण्डल के मीडिया प्रभारी पवन दूबे ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि एक ओर तो कांग्रेस पार्टी जनता को जता रही है कि वह लोकतन्त्र की हितैषी है, लोकतन्त्र बचाओ रैली निकाल रही है, वहीं दूसरी ओर आज राज्य मंे जिस तरह कांग्रेस सरकार लोकतन्त्र की हत्या करने पर तुली हुई है उससे स्पष्ट है कि यह पार्टी केवल अपने स्वार्थ के लिए ही राजनीति कर रही है।

लोकतन्त्र बचाओ रैली केवल जनता से छलावा मात्र है। पवन ने कहा कि एक न्यूज चैनल के द्वारा जारी पहले स्टिंग में जिस तरह से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत खरीद-फरोख्त की बात करते स्पष्ट नजर आ रहे हैं वहीं अब फिर न्यूज चैनल के माध्यम से सामने आये एक और स्टिंग में कांग्रेस के विधायक और हरीश रावत के करीबी मदन बिष्ट स्पष्ट रूप से दिख रहे हैं और यह बात कह रहे हैं कि हरीश रावत ने अवैध खनन से 27 करोड़ रूपये कमाए हैं जिनसे विधायकों की खरीद-फरोख्त 25 लाख में की है जो कि पहली किस्त है और बाकि की रकम बाद में देने की बात कही जा रही है।

कहा कि इस पूरे प्रकरण में यह तो स्पष्ट है कि जनता के सामने सारे भेद खुल चुके हैं, राज्य की जनता पूरा मन बना चुकि है कि इस बार कांग्रेस मुक्त उत्तराखण्ड बना कर ही रहेगी। पवन ने कहा कि सीबीआई को भी इस स्टिंग को संज्ञान में लेकर निष्पक्ष जाँच करनी चाहिए। पवन ने सवाल भी खड़े किये हैं कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर 10 मई को होने वाले फ्लोर टेस्ट में कितनी सत्यता होगी? जब पहले ही विधायकों की खरीद-फरोख्त हो चुकी है। अन्त में पवन ने कहा कि पुरे देश की जनता इस देश की सबसे बड़ी घोटाला पार्टी के घोटालेबाजों को जेल के पीछे देखना चाहती है और जल्द ही यह जेल के पीछे भी होंगे, तभी लोकतन्त्र के दुश्मनों से इसे न्याय मिलेगा।