चौथे दिन औंधे मुंह गिरी FAN…

Fanमुंबई। अभिनेता शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म फैन का चौथे दिन का कारोबार बहुत ही निराशाजनक रहा। बता दें कि तीन दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जहां 52.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी, वहीं सोमवार यानी चौथे दिन फिल्म ने मात्र 8 करोड़ रुपए ही जुटा पाई। ट्रेड पंडित इसे बहुत बड़ी गिरावट माने रहे हैं।

आशंका जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में फिल्म का कारोबार और भी कम हो सकता है। ऐसे में फस्र्ट वीक में फिल्म के सौ करोड़ के कारोबार पर पानी फिरता नजर आ रहा है। हालांकि फैन निर्माताओं के लिए राहत वाली बात यह है कि इस शुक्रवार निल बटे सन्नाटा के अलावा को कोई और बड़ी फिल्म नहीं आ रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के लिए सैकंड वीकेंड अच्छा जाएगा।

बहरहाल, एक ओर जहां भारत में फिल्म का कारोबार गिर रहा है, वहीं ओवसीज में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा रहा है। यदि हम WORLDWIDE कलेक्शन पर नजर डालें, तो फिल्म सौ करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। फिल्म का बजट 106 करोड़ है और महज चार दिन में फिल्म अपनी लागत निकालने के करीब है। जी हां, डोमेस्टिक कलेक्शन 60 करोड़ है, जबकि ओवरसीज कलेक्शन 43 करोड़ रुपए है।

चार दिन…फैन ने कितने कमाए
  • शुक्रवार: 19.20 करोड़
  • शनिवार: 15.40 करोड़
  • रविवार: 17.75 करोड़
  • सोमवार: 8.00 करोड़

 

Total Domestic Collection: 60.35 करोड़
Total Overseas Collection: 43.50 करोड़
Total Worldwide FAN Collection: 103.85 करोड़