नवदीप सैनी ने टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की

कोलकाता, आइएएनएस। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है।

नवदीप सैनी ने कहा है कि विराट कोहली को उन पर काफी भरोसा है और नेट्स में उनको मैच जैसी परिस्थिति में गेंदबाजी करने से उन्हें फायदा हुआ है। सैनी ने कहा है कि उनकी कोशिश अब अपनी खुद की पहचान बनाने की है, क्योंकि वे काफी मेहनत कर रहे हैं।

नवदीप सैनी ने पिछले साल आइपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी को प्रभावित किया था। अपने पहले आइपीएल में ही युवा तेज गेंदबाज सैनी ने 11 विकेट हासिल किए थे। सैनी के प्रदर्शन से कप्तान कोहली भी काफी प्रभावित हुए थे।

इसी के नतीजा था कि नवदीप सैनी को भारतीय टीम के लिए खेलने को मौका मिला, क्योंकि विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के कप्तान भी हैं। सैनी और विराट आरसीबी के लिए आइपीएल भी खेलते हैं।

तेज गेंदबाज सैनी ने कहा है, “विराट भईया का मेरे करियर में बड़ा प्रभाव रहा है। मैंने बैंगलोर के साथ पहली बार विराट भईया की कप्तानी में आपीएल खेला था। वह मेरी बात हर समय सुनते हैं। मैं मैदान पर जो भी करना चाहता हूं वो इसमें मेरा साथ देते हैं।” हरियाणा के रहने वाले नवदी सैनी आसानी से 140 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने में सक्षम हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले साल लॉडरहिल में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।