दिल्ली भाजपा द्वारा केजरीवाल के विरुद्ध प्रदर्शन

RBL Nigamआर.बी.एल.निगम

दिल्ली के भ्रमित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जिस दिल्ली को प्रतिदिन  20,000लीटर  मुफ्त पानी देने का वायदा किया था, आज वही दिल्ली पिछले दस दिनों से पानी के लिए तरस रही है। झूठे आश्वासनों के सिवा दिल्लीवासियों को कुछ नहीं मिल रहा। इतनी भीषण गर्मी में दिल्लीवासियों का क्या हाल है मुख्यमंत्री को इसकी चिन्ता नहीं, मुख्यमंत्री को चिन्ता है प्रधानमंत्री की डिग्री की।

आज मई 9 को भाजपा के सीताराम बाजार और कूचा पंडित ने चरखे वालान टाउन हॉल तक प्यासी मर रही दिल्ली की मुख्यमंत्री केजरीवाल के विरुद्ध ज़बरदस्त प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन की विशेषता यह थी कि भाजपा कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त क्षेत्र की जनता ने भी प्रदर्शन में भाग लिया।

dilli-pradarsn-002 जिला चांदनी चौक के अध्यक्ष सुमन गुप्ता ने कहा कि “जिस पार्टी ने दिल्लीवासियों को मुफ्त पानी देने का वादा किया था, वही दिल्ली इस भीषण गर्मी में प्यासी मर रही है। बिजली का तो बुरा हाल। आखिर दिल्ली में बैठी आम आदमी पार्टी की सरकार क्या कर रही है ? आखिर यह मुख्यमंत्री कब तक दिल्ली को भ्रमित करता रहेगा?”

सीताराम बाजार अध्यक्ष सतीश गुप्ता ने केजरीवाल पर जमकर प्रहार करते हुए कहा “अरे जनता को भ्रमित करने वाले केजरीवाल ये तो बताओ दूसरों पर अनर्गल आरोप लगाने को त्याग जनता की सुध लो। जनता ने प्यासा मरने के लिए तुम्हे मुख्यमंत्री नहीं बनाया। यह दिल्ली का दुर्भाग्य है कि ऐसा नकारा मुख्यमंत्री गले पड़ गया। आयकर विभाग में रहते कितने भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा, बताओ तो सही। यहाँ दिल्ली इस भीषण गर्मी में प्यासी मर रही है और ये अपनी सीमाओं का उलंघन कर रहे हैं।

dilli-pradarsn-001जिसको पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने की कवायत कर रहे है सबसे बड़ा नशेड़ी है और पंजाब को ड्रग मुक्त करने की बात कर अब वहाँ की जनता को भ्रमित कर पंजाब का सत्यानाश करने की योजना बना रहे हैं। अरे केजरीवाल साहब पहले दिल्ली तो ढंग से संभल लो, पंजाब बाद में जाना। तुम्हारी गलत नीतिओं के ही कारण उत्तर प्रदेश पानी रोक रहा है, जो आज से पहले कभी नहीं हुआ। होश में आओ और दिल्लीवासियों को इस भीषण गर्मी में प्यासा मर पानी माफिआओं को लाभ मत पहुंचाओं। लगता है केजरीवाल का पानी माफिया से कोई गुप्त समझौता हो गया है, सतीश ने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि वर्षा भी आने वाली है न नालियों और न ही सीवर की सफाई हो रही है। आखिर यह सरकार जनता को कौनसी गलती की सजा दे रही है। और जितनी पानी की समस्या इस सरकार के आने पर हो हुई है आज से पहले इतनी गम्भीर नहीं हुई।

vdo-000-click