भगवंत मान पंजाब का सबसे बड़ा नशेडी

आर.बी.एल.निगम

RBL Nigamआप पार्टी के बड़े नेता और पंजाब से सांसद भगवंत मान की ट्विटर पर खूब बखिया उधेडी जा रही है। आजकल देखने में आ रहा है कि भगवंत मान प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों के वादे पर जमकर ताने मारते हैं और संसद में भी अच्छे दिनों पर ताना मारने के लिए कोई ना कोई कविता रटकर जाते हैं। आप पार्टी पंजाब में चुनाव के लिए जमकर प्रचार कर रही है और वहां से नशे की समस्या भी ख़त्म करने के वादे कर रही है। आश्चर्य का विषय है कि भगवंत मान भी पंजाब से नशे की समस्या ख़त्म करने के वादे कर रहे हैं जबकि वे खुद बहुत बड़े नशेडी हैं और उन्हें एक बार नशे में चूर होने के कारण गुरूद्वारे में घुसने से मना कर दिया गया था।

भगवंत मान के इसी दावे को आज ट्विटर पर जमकर पकड़ा जा रहा है, लोग कह रहे हैं कि जो आदमी पंजाब का सबसे बड़ा नशेडी है, जिसका नारा है ‘दो बोतल वोडका, काम मेरा रोजका’, वह आदमी पंजाब में नशे की लत को कैसे ख़त्म कर सकता है।

n3-01जानकारी के अनुसार जैसे ही आप के पूर्व नेता योगेन्द्र यादव ने भगवंत मान को नशेडी और पियक्कड़ आदमी बताया, ट्विटर पर देखते ही देखते #BhagwantManDrugAddict का ट्रेंड चलने लगा और लोग भगवंत मान और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमले करने लगे।

Punjab Da Captain ‎@PunjabDaCaptain
#BhagwantMannDrugAddict When they can’t get rid of the bottle, how will they make Punjab Drug Free#AAPkaCaptainKaun pic.twitter.com/i74HSphTbM
6:00 PM – 2 May 2016

77 Retweets

55 likes

FilmMaker‏@maneeshfilmdir
This drug addict is following his idiot leader, another Paap of AAP #BhagwantMannDrugAddict

RETWEETS16
LIKES10
Deep Sood
SaM
Public2Politics
Sura so pehchaniye
Maggie
Pranav Kumar
Nitin Singh
जय भगवान ईन्शा B+
Raamjaane Returns

5:27 AM – 2 May 2016

Rishi Bagree ‎@rishibagree
AAP MP Bhagwant Mann was thrashed when he tried to enter Gurudwara in inebriated state#BhagwantMannDrugAddict pic.twitter.com/83UUOK8i3y
5:33 PM – 2 May 2016

182182 Retweets

9090 likes

BhagwantManDrugAddict

भगवंत मान पर इस लिए भी हमला किया जा रहा है क्योंकि वे नाम के तो आम आदमी हैं लेकिन रहते हैं दिल्ली के सबसे बड़े और फाइव स्टार अशोक होटल में, जिसका एक दिन का किराया 12 हजार रुपये है।