मोदी के नासमझी वाले फैसले से सबसे अधिक तकलीफ में है गरीब आदमी

kishore 350केन्द्र सरकार की मोदी सरकार द्वारा जल्दबाजी में लिये गये नोटबंदी के नासमझी वाले फैसले से सबसे अधिक तकलीफ में गरीब आदमी है। ठेली लगाकर फल, सब्जी बेचने वाले मजदूर तथा छोटे किसानों का सबसे अधिक नुकसान हो रहा है, उसे खरीददार नहीं मिल रहा है तथा उसने अपनी मेहनत की कमाई से जो सब्जी, फल उगाया है तथा खरीदा है वह सड़ रहा है।

गरीब आदमी अपने बच्चों की स्कूल फीस नहीं दे पा रहा है। कंाग्रेस पार्टी श्री राष्ट्रपति महोदय से मांग करती है कि केन्द्र सरकार के इस नासमझी वाले फैसले से होने वाली परेशानी से बिगडी स्थिति को सुधारने के लिए कोई रास्ता निकालें इस हेतु प्रदेश कंाग्रेस कमेटी दिनांक 20 नवम्बर, 2016 को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री किशोर उपाध्याय के नेतृत्व में राजभवन के निकट हाथी बड़कला पुलिस चैकी के पास प्रातः 1100 बजे से अपराह्र 1300 बजे तक सांकेतिक धरना देगी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थिति रहेंगे।

उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी ने बताया कि इससे पूर्व उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री किशोर उपाध्याय जी ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों, जिला, शहर, ब्लाक कांग्रेस पदाधिकारियों, युवा कंाग्रेस, महिला कंाग्रेस, छात्रसंगठन के पदाधिकारियांे को निर्देश दिये हैं कि केन्द्र सरकार की नासमझी वाले फरमान से जिस तरह से उत्तराखण्ड की जनता, बुजुर्गों, महिलाओं को तकलीफें हो रही है उसके लिए जनता की मदद को आगे आयें तथा जो भी संभव हो पाये उनकी मदद करें।