क्या केजरीवाल सबसे बड़ा चोर है?

आर.बी.एल.निगम, दिल्ली ब्यूरो चीफ

RBL Nigamप्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध करना केजरीवाल को मंहगा पड़ता दिख रहा है क्योंकि पूरी दिल्ली में नारे लगाए जा रहे हैं कि केजरीवाल ही इस देश का सबसे बड़ा चोर है और चोरों को बचाने का काम कर रहा है, केजरीवाल विरोधी नारे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, लोग परेशान हैं लेकिन मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन कर रहे हैं,  नवम्बर 13 को जब केजरीवाल लाइन में खड़े लोगों को भड़काने पहुंचे तो लोग केजरीवाल के विरोध में ही नारे लगाने लगे।

arwind-kejriwal-newsइस वक्त केजरीवाल की बौखलाहट देखकर कोई भी समझ सकते हैं कि वे या तो सबसे बड़े बेईमान हैं या बेईमानों को बचाने का काम कर रहे हैं, देश का बच्चा बच्चा समझ रहा है कि भले इस फैसले से परेशानी हो रही है लेकिन भविष्य के लिए बेहतर हो रहा है, सभी बेईमान परेशान हैं क्योंकि उनका कालाधन ख़त्म हो रहा है, लेकिन केजरीवाल मोदी की आलोचना करके खुद ही अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं और खुद को सबसे बड़ा चोर और बेईमान साबित कर रहे हैं।

आज भी केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विमुद्रीकरण को अविलंब वापस लेने और अवैध स्विस बैंक खाताधारकों को जेल भेजने का आग्रह किया। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने आगाह किया कि अगर देश में नकदी की कमी का हाल ऐसे ही बना रहा तो कानून-व्यवस्था के बिगड़ने का खतरा पैदा हो सकता है।

केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, “मोदीजी, अगर कानून-व्यवस्था की स्थिति पैदा हुई तो उसे संभालना मुश्किल हो जाएगा।”