KANGANA RANAUT ATTACK SONIA GANDHI – ‘इतिहास आपके भेदभाव का आकलन करेगा’

कंगना रणौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच पिछले कुछ समय से तनातनी जारी है। विवाद तब और बढ़ गया जब बृह्नमुंबई महानगरपालिका ने मुंबई में स्थित अभिनेत्री के दफ्तर को नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए तोड़ दिया। अब उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोला है।

  • कंगना ने सोनिया से कहा है कि क्या वे अपनी सरकार से डॉक्टर आंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने का अनुरोध नहीं कर सकती हैं?
  • कंगना ने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा, ‘कांग्रेस की माननीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, क्या एक महिला होने के नाते आपको महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा मेरे साथ किए जा रहे व्यवहार से पीड़ा नहीं हो रही है? क्या आप डॉक्टर आंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकती हैं?’
  • उन्होंने आगे लिखा, ‘आप पश्चिम में पली बढ़ी हैं और भारत में रह रही हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत होंगी। इतिहास आपकी चुप्पी और भेदभाव का आकलन करेगा। आपकी ही सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है। मुझे उम्मीद है कि आप इसमें हस्तक्षेप करेंगी।’

सोनिया पर हमला बोलने से पहले कंगना ने बालासाहेब ठाकरे का एक पुराना इंटरव्यू शेयर करते हुए शिवसेना सरकार पर निशाना साधा।

  • उन्होंने कहा कि बालासाहेब का सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी।
  • रणौत ने शुक्रवार को कहा कि महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी। मैं जानना चाहती हूं कि आज उनकी पार्टी की स्थिति को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है?