कोविड-19 के मद्देनजर आज अपना 60वां जन्मदिन नहीं मनाएंगे जेपी नड्डा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जेपी नड्डा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज 60वां जन्मदिन हैं.

पार्टी निरंतर सशक्त होकर आगे बढ़ रही है

  • पीएम मोदी ने कहा कि जेपी नड्डा के कुशल प्रेरक नेतृत्व में पार्टी निरंतर नई ऊंचाइयों को छू रही है. उन्होंने जेपी नड्डा की लंबी उम्र की भी कामना की है. अमित शाह ने भी कहा कि जेपी नड्डा के नेतृत्व में पार्टी निरंतर सशक्त होकर आगे बढ़ रही है.
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को जन्मदिन की ढेरों बधाई. उनके कुशल प्रेरक नेतृत्व में पार्टी निरंतर नई ऊंचाइयों को छू रही है. मेरी कामना है कि वे सदा स्वस्थ रहें दीर्घायु हों.’

वहीं अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा, ‘भारतीय जनता पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को जन्मदिन की हृदयपूर्वक शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व में पार्टी निरंतर सशक्त होकर आगे बढ़ रही है. मैं ईश्वर से आपके स्वास्थ्यपूर्ण जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूं.’

कोविड-19 के मद्देनजर जन्मदिन नहीं मनाएंगे जेपी नड्डा

  • हालांकि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कोविड-19 के मद्देनजर आज अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. उन्होंने लोगों से एहतियात बरतने का आग्रह किया ताकि संक्रमण से बचा जा सके.
  • बीजेपी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर संदेश जारी कर कहा कि समर्थक सदस्य नड्डा के आवास या कार्यालय के बाहर भीड़ एकत्रित न करें.
  • आपको बता दें कि जेपी नड्डा का जन्म 2 दिसंबर 1960 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था. हालांकि जेपी नड्डा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. नड्डा ने पटना यूनिवर्सिटी से बीए किया हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी से एलएलबी की.
  • युवा उम्र में जेपी नारायण के मूवमेंट से जेपी नड्डा जुड़े. पिछले साल जून में जेपी नड्डा को बीजेपी का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था. बाद में इसी साल नड्डा को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया था.