HMT Global 22 सितंबर को अपना नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगा

  • एचएमटी ग्लोबल 22 सितंबर को अपनो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है कि इन फोन्स से क्या उम्मीद की जा सकती है लेकिन पता चला है कि लॉन्च में नोकिया 3.4 को होने की संभावना है. जो एफसीसी प्रमाणीकरण पारित कर चुका है।
  • FCC लिस्टिंग में Nokia 3.4 के दो मॉडल का उल्लेख है जो TA-1283 और TA-1285 हैं। यहां, नोकिया 3.4 का एक मॉडल ड्यूल-सिम वेरिएंट के लिए है, और दूसरा सिंगल सिम के लिए है।
  • FCC प्रमाणीकरण एक आसन्न लॉन्च पर संकेत देता है लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। अपने स्पेक्स और डिज़ाइन का खुलासा करते हुए स्मार्टफोन को कई बार लीक किया गया है। एक पुराने लीक के अनुसार, नोकिया 3.4 फ्रंट पर एक पंच-होल कैमरा होगा।
  • ये भी बताया जा रहा है कि फोन के साथ गूगल असिस्टेंट लॉन्चर भी लॉन्च कर दिया जाए। नोकिया 3.4 में 19: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच डिस्प्ले होने की संभावना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सेल, 5-मेगापिक्सेल और 5-मेगापिक्सेल सेंसर मिलेंगे।