देवभूमि समाचार - Devbhoomi Samachar

विकास कार्यों में तेजी लाएं अधिकारीः राजकुमार

d_6देहरादून। राजपुर रोड विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा लगातार जारी है। आज डालनवाला क्षेत्र के वार्डों में चल रहे कार्यों को देखने निकले तो लोक निर्माण विभाग, जलसंस्थान, ए0डी0बी0, पेयजल निगम विभागों के अधिकारियों को भी मौके पर बुलवाया गया और कार्यों की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए तीव्रता के साथ समय सीमा में रहते हुए काम को पूरा करने को निर्देशित किया।

जनता की परेशानी को भी ध्यान में रखा जाए और तत्काल रूप से कार्य करते समय यदि पेयजल लाईन आदि क्षतिग्रस्त होती हैं तो उनकी मरम्मत भी कर दी जाए। कार्य करते समय यदि सड़क को बन्द करना पड़ रहा है तो सूचना हेतु चेतावनी के बोर्ड अवश्य लगाए जाएं। सीवर लाइन बनने के पश्चात नेमी रोड, इन्दर रोड, प्रीतम रोड, तेगबहादुर रोड, आन्तरिक मार्ग पूरे कर दिए गए हैं और शेष पर कार्य लगातार जारी है।

इस मौके पर क्षेत्र के लोगों को सम्बोधित करते हुए विधायक एवं पूर्व संस्दीय सचिव राजकुमार ने कहा कि विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए और विकास कार्यों में राजनीति का कोई स्थान नहीं है। इस मौके पर क्षेत्रीय पार्षद राजेश चैधरी, लोनिवि के सहायक अभियन्ता पी0 रौतेला, जलसंस्थान से यशबीर मल्ल, पेयजल निगम से सतेन्द्र कुमार, बलराज सिंह, नितिन गर्ग, अशोक शर्मा, प्रवीन कुमार, संजय तोमर, राहुल रावत, अमित, नीरज नेगी, नरेन्द्र राणा, जयप्रकाश, वकील अहमद आदि मौजूद रहे।