विधायक ने किया मेले का उद्घाटन

d_12देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने आज बुरासखण्डा में मॉ वैष्णों देवी के २८वें स्थापना दिवस के सुअवसर पर बतौर मुख्य अतिथि रजत मेले का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उद्घाटन समारोह में समिति के अध्यक्ष एवं ग्राम प्रधान सरोना सुन्दर सिंह पयाल भी मौजूद रहे।

रजत मेले का उदघाटन एवं मंदिर में दर्शन के बाद समिति के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि माॅ वैष्णो देवी की असीम कृपा से ही आज वह जनता की सेवा करने में सक्षम हैं। समिति के अध्यक्ष एवं ग्राम प्रधान सुन्दर सिंह पयाल ने विधायक जोशी का मेले के उद्घाटन समारोह में आने के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि विधायक जोशी ने हमारे क्षेत्र के लिए जो कार्य किये उनकी जितनी सराहना की जाऐ वह कम है। विधायक जोशी ने मेले में आये हुऐ बच्चों को आइसक्रीम और जलेबियॉ भी बांटी।

इस अवसर पर समिति अध्यक्ष सुन्दर सिंह पयाल, व्यवस्थापक देवी दत्त जोशी, राजेन्द्र प्रसाद भटृ, मोहन सिंह नेगी, रामसिंह, मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, दीपक पुण्डीर, जयपाल भण्डारी, ग्राम प्रधान कृपाल जवाड़ी, सभासद चन्द्रकला सयाना, ग्राम प्रधान नयागांव ज्योति कोटिया, दीपक पुण्डीर, हुकम सिंह, महिपाल सिंह बल्याणी, जयवीर सिंह राणा, बलबीर, महावीर सिंह असवाल, मुरारी सिंह एवं मन्दिर समिति के समस्त पदाधिकारी, कार्यकर्तागण एवं हजारों की संख्या में क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही।