23 सितंबर को भारत में अपना ऑनलाइन स्टोर लॉन्च करेगा Apple

Apple 23 सितंबर को भारत में अपना ऑनलाइन स्टोर लॉन्च करेगा, भारत में ग्राहकों को पहली बार कंपनी से सीधे ऐप्पल उत्पाद खरीदने का एक तरीका देगा। “हम भारत में विस्तार करने में गर्व महसूस कर रहे हैं और हम अपने ग्राहकों और उनके समुदायों का समर्थन करने के लिए कर सकते हैं,” एप्पल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने रिटेल और लोगों को एक बयान में कहा है।

“हम जानते हैं कि हमारे उपयोगकर्ता जुड़े रहने, सीखने में संलग्न होने, और उनकी रचनात्मकता में टैप करने के लिए प्रौद्योगिकी पर भरोसा कर रहे हैं, और Apple स्टोर को भारत में ऑनलाइन लाकर, हम इस महत्वपूर्ण समय में अपने ग्राहकों को बहुत अच्छे से Apple की पेशकश कर रहे हैं।”

हम जानते हैं कि हमारे ग्राहकों के लिए उन लोगों के संपर्क में रहना कितना महत्वपूर्ण है, जिनसे वे प्यार करते हैं और उनके आसपास की दुनिया। हम 23 सितंबर को ऑनलाइन ऐप्पल स्टोर के साथ अपने ग्राहकों से जुड़ने और भारत में समर्थन का विस्तार करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं! https://t.co/UjR31jzEaY – टिम कुक (@tim_cook) 18 सितंबर, 2020 Apple का कहना है कि भारतीय ऑनलाइन स्टोर “Apple के उत्पादों और समर्थन की पूरी श्रृंखला” पेश करेगा, और इसमें इस सप्ताह घोषित नए उत्पाद शामिल होंगे, O’Brien ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में कहा।

मंगलवार को, Apple ने Apple Watch Series 6 की घोषणा की, एक नया iPad Air, और बहुत कुछ। भारत Apple के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार बन रहा है।

हाल के वर्षों में, ऐप्पल ने देश में अपने कुछ उपकरणों का निर्माण शुरू कर दिया है – फॉक्सकॉन ने इस साल की शुरुआत में भारत में चेन्नई के पास iPhone 11 का निर्माण शुरू किया था, और कंपनी ने 2017 की शुरुआत से ही भारत में अन्य iPhone मॉडल बनाए हैं।