Anomalies dominated in Covid Care Centers: इन केंद्रों में डॉक्टरी जांच भी व्यवस्थित तरीके से नहीं हो रही – जोत सिंह बिष्ट

नई टिहरी: कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि जिलों में बनाए गए कोविड केयर सेंटरों में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। इन केंद्रों में भर्ती व्यक्तियों की डॉक्टरी जांच भी व्यवस्थित तरीके से नहीं हो रही है।

  • नई टिहरी पार्टी कार्यालय में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि कोविड केयर सेंटरों में मरीजों को घटिया भोजन दिया जा रहा है।
  • साथ ही यहां पर साफ-सफाई की भी व्यवस्था नहीं है।
  • सरकारी धन का उपयोग मरीजों की उचित व्यवस्था व इलाज पर खर्च नहीं हो रहा है।
  • उन्होंने कहा कि सरकार के कई मंत्री व आधा दर्जन विधायक कोरोना की चपेट में आ गए।

यह सभी सरकार की गाइड लाइन का पालन नहीं कर रहे हैं लेकिन इसकी आड़ में जिला नियोजन समिति का चुनाव नही करवाकर जिला योजना के बजट का बंटवारा नियमानुसार करवाने के बजाय जिलों में भाजपा के कार्यकर्ताओ व पार्टी पदाधिकारियों के अनुरूप करवाया गया।

प्रदेश उपाध्यक्ष कहा कहना है कि पंचायतों के बैंक खाते जबरदस्ती एक प्राइवेट बैंक शाखा में खुलवाए जा रहे हैं इस बैंक की अभी तक ब्लाक मुख्यालय, तहसील मुख्यालयों में कोई शाखा नहीं है जिससे पंचायत प्रतिनिधियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है बैंक में खाते खुलवाने के पीछे बड़े घोटाले की आशंका है।

बिष्ट ने कहा कि सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने में विफल रही। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट, शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल, पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला, महिला अध्यक्ष दर्शनी रावत, आनंद बेलवाल, लखवीर चौहान आदि मौजूद थे।