Amit Shah 56th Birthday

देश के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह आज यानी गुरुवार को अपना 56वां जन्मदिन (Amit Shah 56th Birthday) मना रहे हैं.

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बाकी राजनेता भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. हरियाणा बीजेपी के आईटीसेल के अध्यक्ष ने तो अमित शाह को आधुनिक भारत का चाणक्य तक कह दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि अमित शाह (Amit Shah 56th Birthday) अपने समर्पण और उत्कृष्टता से भारत की तरक्की में योगदान दे रहे हैं, जिसे सब देख पा रहे हैं.

  • मोदी ने कहा कि शाह के नेतृत्व में बीजेपी पहले से मजबूत हुई. पीएम ने आगे शाह की लंबी उम्र की कामना की.
  • वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लिखा, ‘राष्ट्रभक्ति, समर्पण, कर्मठता, संगठन कौशल में निपुण व करोड़ों भारतीयों के लिए प्रेरणास्रोत अमित शाह को उनके जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.’
  • बिहार में बीजेपी-जेडीयू से अलग होकर चुनाव लड़ रहे चिराग पासवान ने भी अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी. चिराग ने लिखा, ‘देश के गृह मंत्री, संरक्षक अमित शाह को जन्मदिन की बधाई. आप मुझे और मेरे पैसे लाखों युवाओं को देश के लिए कुछ करने की प्रेरणा देते हो. आप स्वस्थ रहें.’
  • बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने लिखा, ‘बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देश के यशस्वी गृह मंत्री, कुशल संगठक और दृढ़ व्यतित्व के धनी अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.
  • महादेव सदैव आपको अखंड आशीर्वाद प्रदान करें.’ वहीं हरियाणा बीजेपी के आईटी सेल के अध्यक्ष अरुण यादव ने लिखा- आधुनिक भारत के ‘चाणक्य’ को जन्मदिन की बधाई।