2558 अभ्यर्थी किये गये पंजीकृत

extra15151515अल्मोड़ा। उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद रुड़की ने पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के लिए अपनी तैयारियां तेज कर दी है। नगर में आगामी एक व दो मई को होने वाली प्रवेश परीक्षा के लिए पांच केंद्र बनाए हैं। इन पांचों केंद्रों के लिए कुल २५५८ अभ्यर्थी पंजीकृत हैं।

पॉलीटेक्निक के प्रधानाचार्य एवं नोडल अधिकारी विजय कुमार गुप्त ने बताया कि एक मई को १० से १२ बजे तक की पहली पाली में राजकीय महिला पॉलीटेक्निक, बीरशिवा स्कूल, राजकीय इंटर कॉलेज, राजा आनंद सिंह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज व एडम्स गल्र्स इंटर कॉलेज में इंजीनियरिंग गु्रप की प्रवेश परीक्षा और २ से ४ बजे की द्वितीय पाली में राजकीय महिला पॉलीटेक्निक व बीरशिवा स्कूल में फार्मेसी गु्रप की परीक्षा होगी।

२ मई को १० से १२ बजे की पहली पाली में पोस्टग्रेजुएट डिप्लोमा इन कम्प्यूटर एप्लीकेशंस, एचएम व मॉडर्न ऑफिस मैनेजमेंट व सेक्रेटेरियल प्रेक्टिस गु्रप की परीक्षा व इसी दिन अपरान्ह की २ से ४ बजे वाली पाली में लिट्रल एंट्री व टैक्सटाइल डिजायनिंग गु्रप के लिए परीक्षा होगी। उन्होंने कहा कि दो मई की दोनों गु्रपों की परीक्षा के लिए राजकीय महिला पॉलीटेक्निक को ही केंद्र बनाया है। उनका कहना था कि केंद्रों पर अभ्यर्थियों के लिए मोबाइल, पेजर व कैलकुलेटर लाने को प्रतिबंधित किया।