देवभूमि समाचार - Devbhoomi Samachar

एक्ट्रेस कंगना रानौत को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मंजूरी दे दी

कंगना ने कहा- अब किसी देशभक्त की आवाज कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा. अमित शाह जी ने भारत की एक बेटी के वचनों और स्वाभिमान की लाज रखी’

एक्ट्रेस कंगना रानौत को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मंजूरी दे दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी है। कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी।

शिवसेना सांसद संजय राउत इसे लेकर लगातार एक्ट्रेस पर हमलावर हैं। कंगना ने एक दिन पहले ही वीडियो जारी कर शिवसेना पर धमकी देने के आरोप लगाए थे।

इससे पहले संजय राउत ने शनिवार को एक बयान में कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसका विरोध हो रहा है और उनसे एक्ट्रेस से माफी मांगने की मांग की जा रही है। हालांकि, राउत चाहते हैं कि पहले कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगें।

राउत ने कहा, “अगर यह लड़की (कंगना) महाराष्ट्र से माफी मांगती है। तब मैं इस बारे में सोच सकता हूं। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा कहने की हिम्मत है?

वाई सिक्योरिटी क्या है?


यह किसी वीआईपी को मिलने वाली तीसरे लेवल की सुरक्षा होती है। इसमें 11 सुरक्षाकर्मी होते हैं। इनमें एक या 2 कमांडो और 2 पीएसओ शामिल होते हैं।