प्लाजो पैंट है युवतियों में लोकप्रिय

devbhoomi-samachar-plazoफैशन हर पल बदलता है। ऐसे में फैशनेबल दिखना हर किसी की चाहत होती है। बदलते वक्त के साथ फैशन में नित नए बदलाव देखने को मिलते हैं। आजकल युवतियों और किशोरियों में प्लाजो पैंट की ललक बाखूबी देखी जा सकती है। प्लाजो पैंट दिखने में बिल्कुल अलग दिखती है। इसकी खासियत है इसका घेरा। अलग लुक और विभिन्न स्टाइल के कारण यह पैंट युवतियों में लोकप्रिय हो रही है।

प्लाजो पैंट का इस्तेमाल फार्मल और कैजुअल दोनों तरीकों से हो सकता है। जहां तक इसके घेरे की बात है तो बाजार से अपनी पसंद के हिसाब से कम या ज्यादा घेरे की पैंट खरीद सकती हैं। मध्यम और अत्याधिक घेरेदार पैंट युवतियों पर फबती हैं। सत्तर के दशक की यह पैंट अब फैशन में है। यह आरामदायक और हल्की है। हर युवती पर अच्छी लगती है।

बात अगर रंग की करें तो सफेद से लेकर कई रंगों में यह पैंट बाजार में उपलब्ध है। प्रिंटेड और प्लेन दोनों ही तरह की पैंट प्रचलन में हैं। फूलों के प्रिंट वाली यह पैंट रोजमर्रा के पहनावे में शामिल की जा सकती है। हर जगह और हर समय ये पैंट आपको आरामदायक ही लगेगी। प्लाजो पैंट कमर से टाइट होती हैं और नीचे की ओर इनका घेरा बढ़ता जाता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप अपनी पैंट में कितना चौड़ा घेरा चाहती हैं।

मौसम चाहे जैसा भी हो इसे पहनना सुखद ही लगता है। इसे टॉप के साथ पहनें या कुर्ती के साथ, ये खूब फबती हैं। इसे सफेद टी-शर्ट के साथ भी पहन सकती हैं। प्रोफेशनल लुक चाहती हैं तो ब्लेजर और हील्स के साथ मैच कर पहन सकती हैं। डेनिम जैकेट, फंकी टीशर्ट, क्रॉप टॉप, शर्ट किसी के साथ भी आप ये पैंट पहन सकती हैं। जहां तक एक्सेसरीज की बात है तो इस पर साधारण एक्सेसरीज ही फबती है। फैशनेबल लुक चाहिए, तो प्लाजो पैंट को अपने वार्डरोब में शामिल कीजिए।