युवा सेना ने की 13 मासूम बच्चों को श्रद्धांजली अर्पित

देहरादून। युवा सेना देहरादून इकाई व महानगर की ओर से आज सांय गांधी पार्क गेट पर सभी मासूम बच्चों को भावपूर्ण श्रद्धांजली अर्पित की गयी। युवा सेना से जुड़े कार्यकर्ताओं ने देहरादून प्रभारी एवं जिला अध्यक्ष सचिन दीक्षित और नगर अध्यक्ष पुष्पेन्द्र के नेतृत्व में गांधी पार्क के द्वार पर पहुंचकर उन सभी 13 मासूम बच्चों को श्रद्धांजली अर्पित की। यह बच्चे कुशीनगर ट्रेन और स्कूल वैन भिडंत में असमय मृत्यु को प्राप्त हुये थे।

जिला अध्यक्ष सचिन दीक्षित ने बताया कि यूपी के कुशीनगर में बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन की बहपुरवा रेलवे कॉसिंग पर ट्रेन से भिडंत हो गयी। वैन चालक ने एयरफोन कान पर लगा रखा था, जिस कारण न वो ट्रेन की आवाज सुन पाया और न ही लोगों के शोर की आवाज। परिणामस्वरूप 13 मासूम बच्चों की दर्दनाक मृत्यु हुयी और 4 बुरी तरह घायल हो गये।

सचिन दीक्षित ने कहा कि जिस तरीके से परिवहन विभाग एवं यातायात पुलिस द्वारा उत्तराखण्ड और देहरादून में सूको के आदेशों की अवहेलन की जा रही है, ऐसा प्रतीत होता है कि कोई बड़ी घटना अथवा किसी बड़ी वारदात का परिवहन विभाग और दून पुलिस को इंतजार है। यदि जल्द ही कार्य नियमानुसार नहीं होता और दून पुलिस और परिवहन विभाग सड़क पर चलने वाले वाहनों के लिए कठोर नहीं होते तो युवा सेना अपने तरीके से इसका इलाज करने का प्रयत्न करेगी।

श्रद्धांजली देने वाले वालों में प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौहान, प्रदेश प्रवक्ता भूपेन्द्र भट्ट, प्रदेश वरिष्ठ नेता चन्दर अठोत्रा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ललित श्रीवास्वत, संदीप सहगल, जिला महासचिव ऋषि कांगरा, जिला सचिव संदीप कुमार गुप्ता, श्रवण कुमार, महानगर पछवादून एवं देहरादून महानगर प्रभारी रवि गैरोला, महानगर अध्यक्ष पुष्पेन्द्र साहिल, रंजीत सक्सेना, सिद्धार्थ, अश्वनी सोनकर, निखिल भट्ट, सावन कुमार, राहुल सिंह, बीना देवी, आकाश थापा, संजय शर्मा, वासू कुमार, केन्द्र विधानसभा अध्यक्ष अमित औलक, भरत कुमार सहित युवा सेना के समस्त पदाधिकारी उपस्थित थे।