वार्ड नम्बर 93 में संजना यादव की लहर

देहरादून वार्ड नं. 93 से संजना यादव ने निकाय चुनावों में भागीदारी करने का फैसला किया है। जिससे कि वार्ड के लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वार्ड के लोगों ने उनके फैसले का स्वागत किया और कहा कि हमें खुशी होगी कि संजना यादव वार्ड मेम्बर के रूप में जीतकर आयें। वार्ड नं. 93 के लोगों से पता चला कि संजना यादव का अधिकतर समय समाजसेवा में भी रहता है। संजना यादव निर्मल स्वभाव की महिला हैं, जो कि उनके व्यवहार का परिचायक है।

वहीं दूसरी तरफ संजना यादव के पति रामसूरत यादव भी इस बात से खुश हैं कि उनकी पत्नी निकाय चुनाव में भागीदारी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि इस चुनाव में संजना यादव विजयी होंगी और वार्ड के सभी लोगों में उनके चुनाव लड़ने से खुशी है। रामसूरत यादव ने कहा कि मैं खुद यह चाहता हूं कि विकास हो और संजना यादव जीतकर वार्ड में जितना हो पायेगा, उतना वार्ड के लोगों और वार्ड के विकास के लिए कार्य करेंगी।

बहरहाल, संजना यादव ने अपने वार्ड के मतदाताओं को नगर निगम की लिस्ट में अपने नाम की जानकारी लेने के लिए जागरूक किया। उन्होंने कहा कि वार्ड नं. 93 के सभी सम्मानित लोग मतदाता सूची में अपना नाम अवश्य देखें। संजना यादव से भविष्य के क्रियाकलापों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि चुनाव जीतकर मेरा सबसे पहला काम वार्ड की सड़कों की व्यवस्था को दुरूस्त करना होगा। वहीं वार्ड में पानी, बिजली और सफाई व्यवस्था को सही अवस्था में लाने के लिए प्रयास करना होगा।

अन्ततः इतना कहा जा सकता है कि चुनाव में कुछ भी हो सकता है। जीत-हार का फैसला हम अभी नहीं कर सकते हैं। लेकिन वार्ड के लोगों की राय और रामसूरत यादव की बातों से लगता है कि वह संजना यादव को विजयी देखना चाहते हैं। वहीं संजना यादव का जज्बा और हिम्मत बताती है कि उन्होंने चुनाव में जीतने का फैसला किया है और पुरजोर कोशिश भी कर रही हैं।