मेरे लिए खुद को साबित करने का मौका: पूजा हेगड़े

ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े की 2016 में आई पहली बॉलिवुड फिल्म मोहनजो दारो बॉक्सऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में वह रितिक रोशन के ऑपोजिट नजर आई थीं। अब उन्हें हिंदी और तेलुगू में रिलीज होने वाली फिल्म में एक बड़ा रोल ऑफर हुआ है जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी।

चूंकि प्रभास की साहो की शूटिंग में देर हो रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि बाहुबली 2 के बाद इस फिल्म के जरिए प्रभास के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा कि इस बात का तो कोई सवाल ही नहीं उठता था कि ऐसी फिल्म न करूं।

पूजा ने आगे कहा, डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार और प्रड्यूसर्स वामसी कृष्ण व यू प्रमोद मेरे पास कहानी सुनाने के लिए आए। यह पूरी से एंटरटेनर है। हां, अभी प्रभास से मेरी मुलाकात होनी है।

यह पूछे जाने पर कि इंडस्ट्री में प्रभास की सफलता से उन्हें भय लगता है, उन्होंने कहा, मेरे लिए तो रितिक के साथ भी काम करने में डर लग रहा था लेकिन मैंने मैनेज कर लिया। मैंने इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं देखा जिससे डर लगे। यह मेरे लिए खुद को साबित करने का मौका है। प्रभास ने कर लिया है, अब मेरी बारी है।

वहीं, मोहनजो दारो की असफलता पर उन्होंने कहा, आत्मविश्वास का कोई मसला नहीं था। रिव्यू भी मेरे लिए खराब नहीं थे। स्क्रीन प्रिजेंस के लिए मेरी सराहना की गई। फिल्म का चलना या न चलना मेरे हाथ में नहीं है।