सलोनी चोपड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, दिया करारा जवाब

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने बोल्ड और हॉट इमेज के लिए जानी जाती हैं। और इसलिए इन्हें अक्सर बोल्ड बयान देते हुए देखा गया है। ऐसा ही एक बोल्ड वीडियो लेकर आई हैं एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, जिसमें सलोनी ने एक बार फिर से बॉडी शेमिंग करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इस वीडियो में सलोनी ने लोगों से ब्रा को लेकर बात की है। जहाँ एक ओर इस वीडियो की तारीफ की जा रही है, वहीं कुछ लोग सलोनी के इस बोल्ड अवतार को देख कर हैरान हो रहे हैं।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह सलोनी ने ‘ब्रा नहीं पहनने के अपने फैसले को सहीं बताया है। इस वीडियो में इस एक्ट्रेस ने लोगों को बताया है कि क्यों उन्हें ब्रा पहनना अनकम्फर्टेबल लगता है और वे इसे क्यों नही पहनना चाहती। उन्होंने लोगों से ये सवाल किया है कि आखिर क्यों ‘ब्रा नहीं पहनने पर लड़की एक ‘स्लट हो जाती है? आखिर कैसे सिर्फ ‘ब्रा ना पहनने या छोटे कपड़े में दिखते ही लड़की चरित्र तय कर लिया जाता है।

सलोनी लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को क्यों तकलीफ होती है, जब वे उन्हें इनरवियर में देखते हैं? लड़कियों को बुरी नजर से देखने वालों पर निशाना साधते हुए वीडियो में कहा कि लोग चाहते हैं वह हमेशा ही ढ़ंककर रहे। क्यों ऐसा ज़रूरी है कि लड़कियां हमेशा पूरे कपड़ों से ढंकी रहे?