जिला सेवायोजन कार्यालय में भर्ती मेले का आयोजन

रूद्रपुर। जिला सेवायोजन अधिकारी अनुभा जैन ने बताया है कि 28 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे से जिला सेवायोजन कार्यालय में भर्ती मेले का आयोजन किया जा रहा है। उन्होने बताया कि 300 कम्पंनी टेªनीं पदो पर भर्ती हेतु टाटा मोटर्स पंतनगर को आमंत्रित किया गया है। उन्होने बताया इस भर्तीे मेले में 12वीं पास कला,विज्ञान,कामर्स किसी भी विशय में उत्तीर्ण तथा ऐसे अभ्यर्थी जिनका हाई स्कूल मे गणित,अंग्रेजी व संाइन्स विशय में कम से कम 35 प्रतिषत तथा रेग्यूलर विद्यार्थी जिनकी उम्र 18 से 21 वर्श के मध्य हो वह भर्ती मेले में षामिल हो सकते है।

उन्होने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को प्रथम वर्श में 8000 रूपये तथा द्वितीय वर्श में 8500 रूपये दिये जायेगें। श्रीमती जैन ने बताया कि औद्योगिक टेनीं के 300 पदो हेतु अंग्रेजी, गणित, सांइन्स विशय के साथ उत्तीर्ण तथा आईटीआई टेड फिटर, डीजल मैकेनिक, वेल्डर, टर्नर, मषीनिश्ट, इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रानिक्स, मैकेनिकरेडियो, टीवी मैकेनिक, वायरमैनकोड – आटोमोबाइल/फिटिंग/वेल्डिगं/फैब्रिकेषन/प्रोडक्षन/मैनिफैक्चरिंेंग एवं इलैक्ट्रीकल की अर्हता के हो तथा जिनकी आयु 18 से 25 वर्श के मध्य हो को 8500 रूपया मासिक दिया जायेगा।

श्रीमती जैन ने बताया कि उपरोक्त पदों पर अभ्यर्थी के चयन हेतु जिला सेवायोजन कार्यालय में 28 अक्टूबर को लिखित परीक्षा व इंटरव्यू  लिया जायेगा। उन्होने इच्छुक अभ्यर्थियो से कहा है कि वह अपने आवष्यक प्रमाण पत्रों के साथ उक्त तिथि को परीक्षा में षामिल होवें।