शिक्षित बेरोजगारों के लिए रोजगार मेला आयोजित

चम्पावत। जिला सेवायोजन अधिकारी चम्पावत आरके पन्त प्रेस विज्ञप्ति के जरिए अवगत कराया है कि एनटीटीएफ पन्तनगर शिक्षा केन्द्र के द्वारा आर्शीवाद योजना के अधीन जनपद चम्पावत के शिक्षित बेरोजगारों के लिए (सीखो और कमाओ) के उद्देश्य से रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा है कि रोजगार मेले में चयनित होने के उपरान्त अभ्यर्थियों को अशोका लिलेण्ड कंपनी द्वारा चार वर्षीय आटोमोबाईल मैन्यूफैक्चरिंग का निःशुल्क डिप्लोमा दिया जायेगा। उन्होंने कहा है कि प्रशिक्षण के दौरान प्रथम वर्ष 8 हजार, द्वितीय वर्ष 10 हजार, तृतीय वर्ष 12 हजार तथा चतुर्थ वर्ष 14 हजार रूपये की धनराशि प्रतिमाह मानदेय के रूप में देय होगी।

उन्होंने कहा है कि इसके अतिरिक्त कंपनी द्वारा नियमानुसार यातायात, कैन्टीन सुविधा, डेªस तथा पठन सामग्री भी सुविधा दी जायेगी।  सेवायोजन अधिकारी ने कहा है कि जनपद के इच्छुक शिक्षित बेरोजगार महिला एवं पुरूष अभ्यर्थी अपने मूल शैक्षिक प्रमाण-पत्रों के साथ स्वयं के व्यय पर 20 नवम्बर को रा.इ.का.टनकपुर तथा 21 नवम्बर को जिला सेवायोजन कार्यालय चम्पावत में लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार हेतु प्रातः 10 बजे उपस्थित होकर रोजगार के इस सुनहरे अवसर का लाभ उठायें।