राखी की इज्जत ही नहीं तो उनकी बेइज्जती क्या करूं: अर्शी खान

बिग बॉस के घर से सुर्खियों में आईं अर्शी खान ने राखी सावंत को करारा जवाब दिया है। अर्शी ने कहा, राखी सावंत की इज्जत तो है नहीं… ऐसे में उनकी बेइज्जती क्या करूं, अगर वह कहती हैं कि मैं उनके घर में झाड़ू-पोछा करने वाली हूं… तो मुझे उनकी बात से कोई ऐतराज नहीं है, राखी को फुटेज खाने की आदत है।

अर्शी आगे कहती हैं, राखी जलालत से भरी हुईं हैं, मैं उन्हें जवाब देना पसंद नहीं करूंगी, अगर मैंने कोई जवाब दिया तो फिर से मेरी वजह से वह खबरों में आएंगी, राखी यही तो चाहती हैं, वह जवाब दें, फिर मैं जवाब दूं, फिर मीडिया में हमारे बीच कोल्ड वार की खबर आएगी। राखी से जितना दूर रहो उतना बेहतर है… शो के टाइम मिल जाए तो मुलाकात करलो… वरना हमारा रास्ता अलग और उनका रास्ता अलग है।

दरअसल राखी सावंत और अर्शी खान में जुबानी जंग शुरू हो गई है। राखी सावंत बॉक्स क्रिकेट लीग में गोवा शार्क्स टीम की खिलाड़ी हैं और अर्शी कोलकाता बाबू मोशाय टीम का हिस्सा हैं। हाल ही में राखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अर्शी उनके घर में झाड़ू-पोछा लगाने का काम करती हैं।

बस राखी के इसी बयान के बाद अर्शी ने अपनी भड़ास निकाली है। अर्शी के साथ उनकी टीम में बिग बॉस 11 के दोस्त विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी भी हैं। इस बातचीत के दौरान अर्शी ने अपनी टीम को कमजोर बताते हुए कहा कि अगर हम अच्छा नहीं खेल पा रहे तो इसमें सबसे ज्यादा जिम्मेदार टीम के कैप्टन हितेन तेजवानी हैं।