ऐतराज के सीक्वल के साथ फिर बॉलीवुड में नजर आएंगी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा!

इन दिनों अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा काफी बिजी हैं. अपने अमेरिकल टीवी शो चंटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही प्रियंका के बॉलीवुड में लौटने की खबरें यूं तो गाहे-बेगाहे आती ही रहती हैं. लेकिन अब खबर आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा, अपनी हिट फिल्म ऐतराज के सीच्ेल में नजर आ सकती हैं. ऐतराज साल 2004 में रिलीज हुई थी, जिसमें प्रियंका ने नेगेटिव किरदार निभाया था. प्रियंका को अपने इस किरदार के लिए काफी तारीफें मिली थीं.

फिल्म ऐतराज का डायरेक्टर अब्बास-मस्तान ने किया था और इस फिल्म को प्रोड्यूज किया था शोमैन सुभाष घई ने. अब ऐसे में मुंबई मिरर की खबर के अनुसार सुभाष घई अब अपनी इस हिट रोमांटिक थ्रिलर फिल्म का सीच्ेल बनाने वाले हैं और इसमें प्रियंका को लीड एक्ट्रेस लेना चाहते हैं. इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, यह एक पूरी तरह से नई कहानी होगी और इसका टाइटल भी नया होगा. सुभाष घई अपने इस प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका से बात भी कर चुके हैं. प्रियंका को इस फिल्म के सीच्ेल का आइडिया काफी पसंद आया है और वह इस फिल्म के सीच्ेल में आने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं.

इस रिपोर्ट के अनुसार वह सुभाष घई के साथ फिर से काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और अपनी डेट्स इस फिल्म के लिए तैयार करने की कोशिश कर रही हैं. 2004 में आई फिल्म ऐतरात में प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी नजर आई थी. बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में भी बिजी हैं. वह जल्द ही फिल्म ए किड लाइक जेक में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वह फिल्म इजंट इट रोमांटिक की भी शूटिंग कर रही हैं.