रेस 3 के बैंकॉक शेड्यूल के आखिरी दिन इमोशनल हुईं जैकलीन फर्नांडीज

बैंकॉक के वरजिन जंगलों में रेस 3 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज शूट के आखिरी दिन काफ़ी इमोशनल फील करने लगीं। दरअसल इस शेड्यूल के खत्म होने पर जैकलीन ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें रेस 3 के सेट से डायरेक्टर रेमो डिसूजा का एक विडियो शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा,मुझे रोना आ रहा है, मैं पैकअप नहीं करना चाहती।

इसके साथ ही शूट के आखिरी दिन की एक झलक दिखाते हुए जैकी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी विडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा,कामीरा002 जादूगर मेरा शॉट लेने की तैयारी करते हुए। ऐसे बता दें कि हाल ही में जैकी ने मुंबई में फि़ल्म के पहले शेड्यूल के दौरान गीत अल्ला दुहाई है को शूट किया था, जिसमे फि़ल्म की सारी स्टारकास्ट शामिल थी। इसके बाद सभी ने बैंकॉक का रुख किया, जहां फि़ल्म के कई ऐक्शन सीन की शूटिंग की गई है।

दिलचस्प बात है कि फिल्म के मेकर्स जैकलीन के पॉल डांस से काफी इम्प्रेस हैं, जिसकी वजह से रेस 3 फिल्म में भी पॉल डांस शामिल करने की पूरी तैयारी, जो कि जैकी के फैन्स के लिए खुशखबरी साबित होगी। सिर्फ इतना ही नहीं, फि़ल्म की शूटिंग के दौरान ऐक्ट्रेस को स्केचिंग पर भी हाथ आजमाते हुए देखा गया।

इसके अलावा फिल्म किक की सफलता के बाद, डायरेक्टर रेमो डिसूजा की इस ऐक्शन थ्रिलर फिल्म के जरिए एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी एकसाथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी। यहां बता दें कि रेस 3 सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित है, जिसे टिप्स फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर रेमो डिसूजा की ये फिल्म 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होने की खबर है।