करण जौहर सर की क्लास तैयार, 2018 के स्टूडेंट्स में अनन्या पांडे

फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी अगली फिल्म में 80 और 90 के दशक के अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या को लॉन्च करने जा रहे हैं. अनन्या पांडे की लॉन्चिंग की खबरें पहले ही सुर्खियों में आ चुकी हैं और वह करण जौहर की फिल्म से बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही हैं.
करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के पोस्टर जारी करते हुए अनन्या के डेब्यू की चर्चा की. इसके साथ हीउन्होंने तारा और टाइगर श्रॉफ के साथ भी अनन्या का एक पोस्टर जारी किया. करण जौहर की यह फिल्म उनकी पिछली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर की सीच्ल है. प्रीच्ल से वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था.

चंकी पांडे की बेटी को लॉन्च करने जा रहे करण जौहर ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा और आखिरकार, प्रस्तुत हैं अनन्या जो सेंट टेरेसा में 2018 की क्लास ज्वाइन करने जा रही हैं. स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में आपका स्वागत है. बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए पहले जाह्नवी कपूर को चुना गया था, लेकिन बाद में अनन्या को फाइनलाइज किया गया. फिल्म के लिए अनन्या ने ऑडिशन भी दिया. इस ऑडिशन के दौरान अनन्या को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयरÓ से आलिया की कुछ लाइन्स बोलने के लिए कहा गया था. अनन्या ने लाइनें बड़े ही अच्छे ढंग से बोली थीं जिसके बाद करण ने उन्हें तुरंत फाइनल कर लिया.

यह भी गौरतलब है कि करण बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के मामले में फेमस हैं. कंगना ने इसे नेपोटिज्म कहकर इसे बहस का मुद्दा बना दिया था. इस फिल्म के अलावा करण अपनी फिल्म ‘धड़कÓ से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को भी बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं.