जियो ने जीता अवॉर्ड, ग्राहकों की लगी लॉटरी

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को 2018 का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल (जीएलओएमओ) अवॉर्ड्स मिला है। बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में इसकी घोषणा की गई। इस खुशी में जियो ने अपने ग्राहकों को फ्री 10 जीबी डेटा देने का ऐलान कर दिया। जियो ने ग्राहकों को मेसेज और ऐप नोटिफिकेशन के जरिए अपने ग्राहकों को यह जानकारी दी।

मेसेज में लिखा है, जियो टीवी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स 2018 जीता है। हमें वैश्विक मंच पर इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके उत्साहवर्धन के लिए हमने आपके अकाउंट में 10 जीबी का कंप्लीमेंट्री डेटा ऐड किया है।

इस बार जीएलओएमओ अवॉर्ड्स की जीतनेवाली भारत की एक मात्र कंपनी रिलायंस जियो ही रही। उसे अमेरिकी टेक्नॉलजी कंपनी सिस्को के साथ बेस्ट मोबाइल ऑपरेटर सर्विस फॉर कन्ज्यूमर्स का अवॉर्ड मिला। इसके अलावा, कंपनी के जियो टीवी ऐप को भी बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट सर्विस का अवॉर्ड मिला।

अवॉर्ड्स जीतने की खुशी में जियो ने कहा, हम सिस्को के साथ साझे प्रयास से यह प्रतिष्ठित वैश्विक मान्यता हासिल कर सचमुच उत्साहित हैं। यह वाकई में भारत की जीत है। वर्ष 2018 के जीएलओएमओ अवॉर्ड्स पानेवाली अन्य कंपनियों में सैमसंग, सिस्को, ऐपल, माइक्रोसॉफ्ट और जेडटीई के भी नाम शामिल हैं। बहरहाल, आपको 10 जीबी डेटा का गिफ्ट मिला या नहीं, यह आप रिलायंस जियो ऐप के माई प्लान में जाकर चेक कर सकते हैं।