प्रियंका को कॉम्पिटिशन दे रही झालय सरहदी

कहते हैं कि दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग होते हैं। इस कहावत पर भले ही कोई यकीन न करे, लेकिन जब वाकई ऐसा कुछ सामने आ जाए तो यकीन आश्चर्य में बदल जाता है। अब पाकिस्तान की मॉडल और ऐक्ट्रेस झालय सरहदी को ही ले लीजिए। देखने में यह काफी हद तक बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जैसी लगती हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में झालय सरहदी ने इस बात को लेकर मज़ाक भी किया था कि कैसे उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ कंपेयर किया गया और उनसे प्रियंका चोपड़ा का बॉडी डबल बनने तक के लिए कहा गया।

झालय सरहदी पाकिस्तान में एक बड़ा नाम हैं। अक्स, मदिहा मलिहा, रंग लागा और डाइजेस्ट राइटर जैसे टीवी शोज़ ने उन्हें पाकिस्तान में घर-घर में पॉप्युलर बना दिया है। झालय सरहदी शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। एक ऐक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने के बाद झालय सरहदी ने मॉडलिंग भी की। इसके अलावा 2015 में वह पाकिस्तानी फिल्म जलेबी में एक आइटम नंबर करती हुई नजऱ आईं। वैसे यह पहली बार नहीं जब प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल मिली हो।

कनाडा की रहने वाले व्लॉगर नवप्रीत बांगा भी काफी हद तक प्रियंका चोपड़ा से मिलती-जुलती हैं। प्रियंका से मिलते-जुलते चेहरे-मोहरे की वजह से ही प्रियंका को बिग बॉस 11 भी ऑफर किया गया था। भले ही प्रियंका चोपड़ा झालय सरहदी को न जानती हों, लेकिन अगर वह भी झालय सरहदी की ये फोटो देखेंगी तो गच्चा खा जाएंगी। चेहरे-मोहरे से झालय सरहदी काफी हद तक प्रियंका चोपड़ा जैसी लगती हैं।