बियॉन्ड द क्लाउड्स में प्रभुदेवा के गाने मुकाबला पर थिरकेंगे ईशान खट्टर

साल 1994 में प्रभुदेवा और नगमा स्टारर फिल्म हमसे है मुकाबला का गाना मुकाबला आज भी डांस प्रेमियों के लिए सबसे प्यारा और आइकॉनिक सॉन्ग माना जाता है। शाहिद कपूर की तरह ही उनके छोटे भाई ईशान खट्टर भी डांस के दीवाने हैं और वह लकी भी हैं जिन्हें अपनी अगली फिल्म में मुकाबला को रीक्रिएट करने का मौका मिल गया।

रिपोर्ट की मानें तो ईशान की आनेवाली फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के एक खास सीन में ईशान का किरदार आमिर इस गाने पर थिरकता हुआ नजऱ आएगा। माजिद मजीदी निर्देशित इस फिल्म में ईशान के किरदार आमिर को एक गीत बजाकर उस पर डांस करना था। इस सीन में ईशान ऑरिजनल सॉन्ग पर थिरकते नजर आ रहे हैं, लेकिन परछाई के रूप में।

ईशान ने कहा, शूटिंग के दौरान मजीदी ने मुझसे कोई भी गाना बजाने के लिए कहा। मुझे उस समय लगा कि यह माहौल को हल्का करने में मदद करेगा। मैंने जब म्यूजिक प्लेयर का बटन दबाया तो मुकाबला शुरू हो गया। उन्हें यह बहुत पसंद आया और मुझसे शॉट देने के लिए कहा और यह सब बस जादुई तरीके से हो गया। यह गीत मूल गीत का नया संस्करण नहीं है। यह मूल गीत ही है।

बियॉन्ड द क्लाउड्स ईरान के मशहूर फिल्मकार माजिद मजीदी की भारत आधारित पहली फिल्म है, जो इसी महीने, 20 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।