इमरान हाशमी को भी किस करने से पहले करनी पड़ती है तैयारी

इमरान हाशमी को बॉलीवुड में सीरियल किसर के तौर पर जाना जाता है. बीते 14 सालों में उनका करियर ग्राफ कुछ ऐसा रहा है कि उन्हें एक्टिंग से ज्यादा उनके किस सीन्स और रोमांटिक नंबर्स के लिए जाना जाता है. तकरीबन हर साल इमरान ने चार फिल्में की हैं और हर बार उनके हॉट औऱ बोल्ड सीन्स चर्चा का विषय बने हैं.

इस बारे में जब भी इमरान से पूछा जाता है, वह अपने अनुभव शेयर करने से पीछे नहीं रहते हैं. अब तक दिए कई इंटरव्यूज में वो किस और सीरियल किसर होने की अपनी इमेज के बारे में राय जाहिर करते रहे हैं. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें बेरी से एलर्जी है और वो किस सीन से पहले बेरी नहीं खाते. फिर जब सीरियल किसर की इमेज बन जाए, तो उसे मेनटेन करना आसान नहीं होता. किस के बारे में दिए गए इमरान के अब तक के ऐसे ही सबसे खास बयान-

एक इंटरव्यू में जब उनसे कहा गया कि सीरियल किसर का ये टैग अगर किसी और हीरो को दिया जाए, तो वो कौन होगा. तब उन्होंने मजाक में कहा था कि इसकी शुरुआत मैंने की थी और इसका क्रेडिट हमेशा मुझे ही दिया जाएगा.

इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी बीवी को वैसे तो मेरे प्रोफेशन और किसिंग सीन से कोई परेशानी नहीं है. लेकिन शुरू-शुरू में वो बहुत गुस्सा हो जाती थी. उसके बाद से हमने तय किया कि मैं उसे हर किसिंग सीन के बाद एक बैग गिफ्ट करुंगा. अब उसके पास बैग्स की एक पूरी अलमारी है.

बेशक इमरान रील लाइफ में किस करने के लिए मशहूर हो गए हों, लेकिन एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि उनका अब तक का सबसे यादगार किस कौन सा था, तो उन्होंने कहा था कि ये किस किसी हीरोइन के साथ नहीं था. मुझे सबसे अच्छा तब लगा था, जब मेरा पैट डॉग प्यार से मेरा मुंह चाट रहा था.