मुझे चिकनी चमेली जैसा आइटम नंबर करना है: दिशा पाटनी

बॉलिवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म बागी 2 के प्रमोशन में जुटे हैं। प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने अपनी फिल्म में माधुरी दिक्षित वाले गाने एक दो तीन से जुड़ी यादों को शेयर किया। टाइगर ने यह भी बताया कि अगर उन्हें कभी मौका मिले तो वह रितिक रोशन और करीना कपूर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के गाने यू आर माय सोनिया को खुद के लिए रीक्रिएट करना चाहेंगे।

दिशा इस मामले में डांस नंबर की बड़ी फैन हैं, वह कहती हैं कि उन्हें तो कटरीना कैफ के चिकनी चमेली जैसे गाने पर आइटम नंबर करना हैं।  टाइगर कहते हैं, रितिक रोशन का गाना यू आर माय सोनिया मेरा सबसे फेवरेट गाना है। यह पहला गाना था जिस पर मैंने डांस करना सीखा था। इस मौके पर मौजूद दिशा बताती हैं, मेरा फेवरेट गाना एक डांस नंबर है, कटरीना कैफ पर फिल्माया गया चिकनी चमेली सॉन्ग मुझे बहुत पसंद है। मैं उस गाने को रीक्रिएट तो नहीं करना चाहती लेकिन मुझे भी बिलकुल वैसा ही आइटम नंबर करना है। फुल-ऑन डांसिंग गाने पर आइटम नंबर करना है।

बागी 2 देशभर के सिनेमाघरों में 30 मार्च को रिलीज़ होगी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार नजर आएगी। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी, दीपक डोबरियाल, रणदीप हूडा और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के संगीत पर 7 अलग-अलग संगीत निर्देशकों ने काम किया है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है।