बिग बाजार पर फ्री शॉपिंग वीकएंड

नई दिल्ली। शॉपिंग के शौकीन लोगों के लिए कुछ आकर्षक ऑफर्स आए हैं। इसके लिए बिग बाजार फ्री शॉपिंग वीकएंड लाया है, वहीं रिलायंस ट्रेंड और स्नैपडील ने भी कुछ खास ऑफर्स निकाले हुए हैं। तीनों के ऑफर्स फिलहाल शुरू हो चुके हैं और इनसे मनपसंद या जरूरत की चीजों की खरीददारी की जा सकती है।

बिग बाजार : फ्री शॉपिंग वीकेंड नाम रखा गया है। सेल 23 मार्च से 25 मार्च तक चलेगी। इसमें 2 हजार रुपये की खरीद पर 2 हजार ही वापस देने की बात कही जा रही है। दरअसल, खरीददारों को दो हजार रुपये नकद वापस नहीं दिए जाएंगे, बल्कि 2 हजार की कीमत के गिफ्ट वाउचर दिए जाएंगे, जिससे वह बाद में शॉपिंग करके छूट पा सकते हैं।

जिनके पास रुपे कार्ड है, उनको और ज्यादा फायदा है। रुपे कार्ड होल्डर को 2 हजार रुपये की शॉपिंग करने पर गिफ्ट वाउचर्स के साथ-साथ 10 प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी। वहीं 1500 रुपये से ऊपर की खरीददारी पर भी उन्हें 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, तब गिफ्ट वाउचर नहीं दिए जाएंगे। 2 हजार रुपये के गिफ्ट वाउचर में 1 हजार रुपये के कपड़े खरीदने के वाउचर, 500 रुपये के होम किचनवेयर प्रॉडक्ट्स वाउचर्स और 500 रुपये के मुफ्त ग्रॉसरी वाउचर्स दिए जा रहे हैं।

रिलायंस ट्रेंड : वहां पर 1499 रुपये की खरीददारी पर 300 रुपये की छूट मिल रही है। इस ऑफर का लाभ 31 मार्च तक ही उठाया जा सकता है।

स्नैपडील : वहां फ्राइडे ब्लॉकबस्टर सेल चल रही है। इसमें कुछ सामानों पर खास छूट दी जा रही है। जूतों पर 40-80 प्रतिशत छूट, पंखों आदि पर 50 प्रतिशत तक छूट की बात कही जा रही है। यह ऑफर सिर्फ आज के लिए है।