विद्युत विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार

चमोली। रिर्टनिंग आॅफिसर/उप जिलाधिकारी परमानंद राम ने बताया थराली विधानसभा उप निर्वाचन के लिए बुधवार को नामांकन के सातवें दिन निर्दलीय प्रत्याशी गुड्डू लाल, बीरी राम तथा बलबीर सिंह गुनियाल ने नामांकन प्रपत्र लिया। अभी तक कुल 07 प्रत्याशियों के नाम से नामांकन प्रपत्र लिये गये है।

जिसमें भाकपा के कुंवर राम, कांग्रेस के प्रो0 जीतराम, बीजेपी से मुन्नी देवी शाह, यूकेडी के कस्वी लाल तथा निर्दलीय प्रत्याशी गुड्डू लाल, बीरी राम तथा बलबीर गुनियाल शामिल है। जबकि दो प्रत्याशी ने अभी तक अपना नामांकन प्रपत्र जमा कराया है। जिन प्रत्याशियों ने बुधवार को नामांकन प्रपत्र जमा कराये है, उनमें भाकपा के कुंवर राम तथा निर्दलीय प्रत्याशी बीरी राम शामिल है। थराली विधानसभा उप निर्वाचन 2018 में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की नामांकन प्रक्रिया की अंतिम तिथि 10 मई निर्धारित है।

रिर्टंनिंग आॅफिसर कार्यालय में विद्युत आपूर्ति वाधित होने के कारण नाम निर्देशन प्रपत्रों को भरने में खासी परेशानियों का सामना भी करना पडा। रिर्टनिंग आॅफिसर ने बताया कि विद्युत विभाग के अधिकारियों को समय से सूचना देने के बाद भी 03 घण्टे तक विद्युत व्यवस्था बाधित रही तथा रिर्टनिंग आॅफिस से ंसबंधित सूचनाओं का समय से आदान-प्रदान करने में व्यवधान हुआ।

वही विद्युत अव्यवस्था पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी मोहन सिंह बर्निया ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य को देखते नियमित रूप से विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिये है। उन्होंने कहा भविष्य में इस प्रकार की लापरवाही पर संबधित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।