डीएसपी को आई गंभीर चोट

गया शहर के शाहमीर तक्या मुहल्ले में सोमवार की देर शाम दो पक्षों के बीच हुए विवाद ने गंभीर रुप धारण कर लिया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को आक्रोशित लोगों को शांत कराने के लिए बल प्रयोग भी करना पड़ा। दूसरी ओर आक्रोशित लोगों ने काफी रोड़ेबाजी भी की। इस घटना में सिटी डीएसपी आलोक कुमार सिंह सहित कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद गया की वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक, सिटी एसपी जे. जगुनाथ रेड्डी, डीडीसी राघवेंद्र सिंह सहित वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराने का प्रयास कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम एक बोलेरो वाहन में कुछ गायों को ले जाया जा रहा था, जिसे शाहमीर तक्या मुहल्ले के समीप लोगों के द्वारा रोक लिया गया। और चालक तथा खलासी के साथ मारपीट की जाने लगी।

मामले की जानकारी मिलने के बाद रामपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बोलेरो वाहन पर लदे गायों को पुलिस लाइन भेज दिया। इस दौरान वाहन के चालक व खलासी भागने में कामयाब हो गए । बस फिर क्या था, लोगों ने पुलिस पर वाहन चालक व खलासी को भगाने का आरोप लगा हंगामा शुरु कर दिया। नागरिक रामपुर थाना के अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग कर रहे थे।

धीरे-धीरे मामले ने तूल पकड़ना शुरु कर लिया और दोनों पक्षों से रोड़ेबाजी शुरु हो गई। मामले की जानकारी पाकर सिविल लाईंस, कोतवाली, विष्णुपद सहित कई थानों की पुलिस के अलावा दंगा नियंत्रण वाहन व एसएसपी गरिमा मल्लिक, सिटी एसपी जे. जगुनाथ रेड्डी, डीडीसी राघवेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर कैम्प कर रहे।अभी स्थिति सामान्य है।