अपने ऑफिस में लड़कियां नचा कर एन्जॉय कर रहे कांग्रेसी एमएलए

एक तरफ परेशान हैं हरीश रावत, वहीं अपने ऑफिस में लड़कियां नचा कर एन्जॉय कर रहे कांग्रेसी एमएलए

आरबीएल निगम

RBL Nigamदेहरादून। उत्तराखंड की राजनीति में हरीश रावत के स्टिंग के बाद एक और वीडियो तूफान मचा सकता है। एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री रावत सहित पूरी प्रदेश कांग्रेस कठिन समय का सामना कर रही है तो दूसरी तरफ उनके एक विधायक अपने ऑफिस में महफिल सजा रहे हैं।

उत्तराखंड के विधायक की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस वीडियो में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन अपने ऑफिस में लड़की से डांस करवा रहे हैं।कांग्रेस के इस विधायक का नाम है कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन। ये महाशय उत्तराखंड के खानपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं और रूडकी में अपने आवास पर ही ऑफिस बना रखा है।

वीडियो में पीली टी-शर्ट में बैठे ये विधायक कथित रूप से सबसे रंगीले मिजाज वाले हैं।  बताते चलें कि ये साफ नहीं हैकि वीडियो कब का है। उत्तराखंड की फिलहाल जो स्थिति है उस समय ये वीडियो आना कांग्रेस के लिए सही नहीं है।

प्रणव सिंह चैम्पियन इससे पहले भी विवादों में रहे हैं, इससे पहले वे अपनी पत्नी के साथ ही हाथ में रिवाल्वर लेकर ठुमके लगाते देखे गए थे, लेकिन कल के वीडियो में वे अपने रुड़की स्थित आवास पर बने ऑफिस में ही बार गर्ल के डांस का मजा ले रहे हैं। जानकारी के अनुसार विधायक के आवास पर कुछ दिनों पढ़ले ही यह महफ़िल सजी थी और इसमें नर्तकियां बुलाई गयी थीं।

इस वीडियो के बाद कांग्रेस की पूरे देश में थू थू हो रही है, लोग कह रहे हैं कि देश अपने आप बर्बाद नहीं हुआ है बल्कि इन कांग्रेसियों ने ऐशों आराम के चक्कर में देश को बर्बाद किया है। लोग कह रहे हैं कि ऐसे लोगों से देश को मुक्त कराने के लिए ही कांग्रेस मुक्त भारत का अभियान चल रहा है।

देखें वीडियो (वीडियो और फोटो क्रेडिट: एशियन न्यूज)

5ukaj3lk