युवक की खाई में गिरने से मौत

देहरादून। दून के जेतनवाला स्थित संतला देवी मार्ग पर पैर फिसलने से एक युवक खाई में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने किसी तरह खाई से युवक को  निकालकर सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को किसी तरह से समझा बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार रोहित पंडित पुत्र बाबूराम फलित निवासी लकड़ी दरगाह टोला गुलाम थाना बहरिया जिला सीवान बिहार देहरादून में चंदरनगर में अपने रिश्तेदार के यहां रहता है। उसके परिचितों की ओर से संतला देवी मंदिर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

रोहित कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों के साथ वापस लौट रहा था। रास्ते में उसका पैर फिसल गया और वह खाई में गिर गया। सिर व सीने में गहरी चोट लगने से वह मौके पर ही अचेत हो गया था। किसी तरह साथ के लोगों ने उसे बाहर निकाला और लेकर सिनर्जी अस्पताल पहुंचे। यहां थोड़ी देर के उपचार के बाद ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कैंट कोतवाली पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझा कर शांत कराया।

Leave a Reply