ट्राचिग ग्राउंड अन्यंत्र स्थापित करने के लिए छात्रों ने निकाली रैली

ग्राम सभा चुकटी देवरिया के निकट वन भूमि पर प्रशासन द्वारा ट्राचिग ग्राउंड बनाए जाने के विरोध में आज राजकीय इंटर कॉलेज चुकटी देवरिया के छात्र छात्राओं ने क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला के नेतृत्व में वृक्ष बचाओ ट्राचिग ग्राउंड हटाओ का नारा देते हुए गांव में रैली निकाली।

रैली के बाद आयोजित सभा में विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किसी भी हाल में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित हमारे ग्राम चुकटी देवरिया में ट्राचिग ग्राउंड नहीं बनने दिया जाएगा। इस संबंध में प्रशासन से वार्ता हुई है और प्रशासन ने भी सहमति जताई है कि गांव के निकट टचिंग ग्राउंड नहीं बनेगा।

बच्चों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आपके विद्यालय के निकट किसी भी हाल में मेरे रहते हुए ट्रचिंग ग्राउंड नहीं बनने दिया जाएगा। ग्राम प्रधान आशा वर्मा ने विधायक शुक्ला के प्रयासों की सराहना की। वरिष्ठ भाजपा नेता कमलेंद्र सेमवाल ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का गांव चुकटी देवरिया है और यहां प्रशासन द्वारा जब से निर्णय लिया गया है कि यहां ट्राचिग ग्राउंड बनाया जाएगा तब से विधायक जी से संपर्क कर प्रशासन स्तर से इसको अन्य यंत्र स्थापित करने हेतु सभी प्रयासरत हैं विधायक जी ने भी कहा है कि किसी भी सूरत में सेनानियों की गांव के निकट रुद्रपुर का कूड़ा नहीं गिरने दिया जाएगा। कार्यक्रम में पहुंचने पर ग्रामवासियों ने विधायक शुक्ला का आभार जताया। इस दौरान शुभ आशीष बिष्ट गौरव शाह अमित जोशी मोहित वर्मा रोहित वर्मा रोहित वर्मा विवेक जोशी यश पाठक राहुल तिवारी गणेश रावल मनोज बिष्ट समेत विद्यालय परिवार एवं समस्त छात्र छात्राएं उपस्थित थे।