बीएसएनएल का बंपर ऑफर, इस प्लान पर मिलेगा 60 प्रतिशत का डिस्काउंट और फ्री में सिम कार्ड

नई दिल्ली। बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए लूट लो पोस्टपेड ऑफर को फिर से लॉन्च किया है. इस ऑफर का लाभ सिर्फ मार्च में ही उठाया जा सकता है. बीएसएनएल इस ऑफर के तहत प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है और एक सिम कार्ड भी फ्री में देगी. इतना ही नहीं, 100 फ्री एक्टिवेशन चार्ज भी दे रहा है. इस ऑफर बीएसएनएल के पुराने और नए दोनों पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है. इस ऑफर के तहत नए कनेक्शन लेने वालों के लिए सिम एक्टिवेशन चार्ज नहीं लगेगा और एंट्री लेवल वाले पोस्टपेड प्लान्स रेंटल डिस्काउंट के लिए भी एलिजिबल हैं, जिसमें 99 रुपए और 145 रुपए वाले प्लान भी शामिल हैं.

अगर 1,525 रुपए वाले प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की बात की जाए, तो इसमें 60 प्रतिशत रेंटल डिस्काउंट के लिए एलिजिबल है. गौरतलब है कि इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, एसएमएस और डेटा दिया जा रहा है, हालांकि इसके लिए आपको 12, 6 या 3 महीने का एडवांस रेंटल वाला प्लान चुनना होगा. अगर आप 12 महीने का एडवांस रेंटल प्लान का चयन करते हैं, तो आपको 60 प्रतिशत तक का रेंटल डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप छह महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं, तो इसमें 45 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा और अगर तीन महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं तो 30 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा.

जब तक आप 12 महीने, 6 महीने या 3 महीने में से किसी भी एक एडवांस रेंटल प्लान का चुनाव नहीं करते हैं, तब तक आपको रेंटल डिस्काउंट नहीं मिलेगा. अगर आपको रेंटल डिस्काउंट चाहिए, तो इनमें से किसी एक प्लान को चुनना ही होगा. ध्यान रहे, इन प्लान्स का लाभ सिर्फ 31 मार्च तक ही मिलेगा.  उल्लेखनीय है कि कंपनी ने लूट लो पोस्टपेड का ऑफर इससे पहले बीते साल 2017 के नवंबर में लागू किया था, उसके बाद इस प्लान को फिर से इस साल मार्च में री-लॉन्च किया है.